Asus ZenFone 5Z आ रहा है भारत, कल हो सकता है लॉन्च

Hindi tech97

Asus ZenFone 5Z आ रहा है भारत, कल हो सकता है लॉन्च

Tech News in Hindi




Asus ZenFone 5Z आ रहा है भारत, कल हो सकता है लॉन्च 
Asus ZenFone 5Z आ रहा है भारत, कल हो सकता है लॉन्च
Asus ZenFone 5Z

ख़ास बातें
ZenFone 5 सीरीज़ को एमडब्ल्यूसी 2018 में पेश किया गया था
भारत में 26 जून को दस्तक दे सकता है असूस ज़ेनफोन 5ज़ेड
स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट के ज़रिए बेचा जाएगा
Asus ने पहले अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज़ में ZenFone 5 को एमडब्ल्यूसी 2018 में उतारा था। उस वक्त लाइन-अप में  ZenFone 5Z सबसे प्रीमियम फोन था। अब ऐसा लगता है कि ताइवानी कंपनी इस फ्लैगशिप को भारत में 26 जून को उतारने जा रही है। स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उतारा जाएगा। इसके लिए #OnlyOnFlipkart हैशटैग के साथ बैनर तैयार है। साथ ही लिखा गया है, "Flagship Redefined". वॉलमार्ट के अधिकार वाली फ्लिपकार्ट ने इशारा दे दिया है कि Asus ZenFone 5Z दस्तक देने जा रहा है। इसके अलावा असूस की तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं की गई है। ना ही कंपनी ने इसे लेकर इनवाइट जारी किए हैं। हमें उम्मीद है कि फ्लिपकार्ट इस फोन के नाम का खुलासा, आने वाले सप्ताह में कर देगी।
 

Asus ZenFone 5Z स्पेसिफिकेशन
Asus ZenFone 5Z में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। पिछले हिस्से पर प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। यह सोनी आईएमएक्स363 सेंसर है जो एफ/1.8 अपर्चर, 83 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू और सॉफ्टलाइट एलईडी फ्लैश से लैस है। वहीं, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर एफ/2.2 अपर्चर और 120 डिग्री वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल वाला है। यह एफ/2.0 अपर्चर और 4 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू से लैस है। फ्रंट और रियर कैमरे ईआईएस के साथ आते हैं। ग्राहकों को फेस अनलॉक फीचर और रियल टायम ब्यूटिफिकेशन भी मिलेगा।

असूस ज़ेनफोन 5ज़ेड की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर आप 2 टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर पाएंगे। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एफएम रेडियो और यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं। फिंगरप्रिंट स्कैनर पिछले हिस्से पर है। यह गीली ऊंगलियों की पहचान कर सकता है और मात्र 0.3 सेकेंड में फोन को अनलॉक कर देगा। बैटरी 3300 एमएएच की है जो एआई चार्जिंग तकनीक के साथ आती है। जे़नफोन 5ज़ेड का वज़न 155 ग्राम है।

Comments

Popular posts from this blog

Race 3 full movie hd full hd

Vivo Y83 With FullView 2.0 Display, Notch Launched in India: Price, Specifications, Features