Energizer power max p16k pro

Hindi tech97

नमस्कार दोस्तों स्वागत है। तो भाईलोगों आज की इस लेख में हम बात करने वाले हैं एक ताजा लॉन्च हुऐ स्मार्टफोन के बारें में बल्कि ये एक फोन नहीं पावरहाउस हैं क्योंकि इसके अंदर आपको मिलती हैं 16,000 हजार एमएएच की बैटरी जी हाँ बिल्कुल पावरबैंक की तरह मिलेगा जिससे की आप इस स्मार्टफोन से दूसरे स्मार्टफोन को आराम से चार्ज कर पायेंगे।
दोस्तों हम बात कर रहे हैं Energizer Power Max P16K Pro की हाल ही में लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन दोस्तों इसके स्पेशिफिकेशन की बात करें तो ये नया एंड्रॉयड 8.0 ओरियों के साथ आता हैं।
इसकी स्कीन की बात करें तो इसमें 5.9 इंच की फूल एचडी 18:9 की आइपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिल जाती हैं प्रोसेसर की बात करें तो मीडियाटेक हेली पी 625 मिलेगा 6 जीबी रैम के साथ और 128 जीबी इसकी फोन स्टोरेज आपको मिल जाएगी।

कैमरे की बात करें तो तो आपको चार कैमरे मिलेगे दो फ्रंट में और दो बैक में रियर कैमरे में 16+13 मेगापिक्सल और फ्रंट में आपको 13+5 मेगापिक्सल के दो कैमरे मिल जाते हैं कई सारे फिर्चस जैसे वाई-फाई,ब्लूटूथ,सी-पॉर्ट मिल जाते है और इसकी सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी हैं जी हाँ 16,000 हजार एमएएच की बैटरी दी गयी हैं।
दोस्तों ये फोन इंडिया में आने वाला हैं कसम से कह रहा हूँ अगर ये फोन इंडिया में आ गया तो सबकी छुट्टी कर देगा दोस्तों अभी इसकी कीमत तय नहीं गयी हैं पर स्त्रोतों के मुताबिक ये एक बजट स्मार्टफोन होगा करीबन 10 हजार रुपय इसकी कीमत का अनुमान लगाया जा रहा हैं।

Comments

Popular posts from this blog

Race 3 full movie hd full hd

Vivo Y83 With FullView 2.0 Display, Notch Launched in India: Price, Specifications, Features

Asus ZenFone 5Z आ रहा है भारत, कल हो सकता है लॉन्च